Logo
election banner
दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता इरफान खान स्टारर फिल्म 'पीकू' को 8 मई को 9 साल पूरे हो गए। इस मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट की एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर मजेदार किस्सा बताया है।

9 Years Of Piku: बॉलीवुड में तमाम फिल्में बनती हैं, पर कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो दर्शकों के दिलों में रच-बस जाती हैं। इन्ही में से एक दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता इरफान खान स्टारर फिल्म है 'पीकू' (Piku)। डायरेक्टर सूजीत सिरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं। 'पीकू' की रिलीज को आज (8 मई) पूरे 9 साल हो गए हैं।

'पीकू' को पूरे हुए 9 साल
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के बीच बाप-बेटी के अटूट रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है। तो वहीं इरफान खान, दीपिका के अपोजिट लव एंगल में नजर आए थे। फिल्म 8 मई 2015 को रिलीज हुई थी जिसे आज बुधवार को 9 साल हो चुके हैं। पीकू के 9वें साल पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Piku Poster
 

दीपिका ने शेयर की तस्वीर
इस तस्वीर को शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। ये तस्वीर शूट के दौरान की BTS यानी बैक टू स्टेज फोटो है जिसमें अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका नजर आ रहे हैं। फोटो में बिग बी तीन चेयर के ऊपर बैठे दिख रहे हैं, वहीं इरफान और दीपिका उनके बगल में हैं। तीनों स्टार्स कुछ बातें कर रहे हैं। उनके सामने क्रू का एक मेंमबर उन्हें कुछ खाना ऑफर कर रहा है। एक्ट्रेस ने इस मौके की अनसीन फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "अमिताभ बच्चन सबको बता रहे हैं कि मैं कितना खाती हूं।" वहीं पोस्ट में इरफान खान को टैग करते हुए लिखा है, "ओह...हम आपको इतना मिस करते हैं...।" 

बेहतरीन थी फिल्म की कहानी
इरफान खान आज इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी कमी आज भी हर फैन को खलती है। फिल्म 'पीकू' उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। बता दें, दीपिका ने फिल्म में पीकू का मेन रोल निभाया था। अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग बाप की भूमिका में थे जो चिड़चिड़े स्वभाव और बिमारियों से ग्रस्त थे। फिल्म में बाप-बेटी की जोड़ी को बेहतरीन ढंग से पेश किया गया था जो आज भी लोगों की जुबां पर छाया हुआ है।

हीं इरफान खान फिल्म में दीपिका के दोस्त के किरदार में थे। दोनों के बीच अनकहे प्यार की कैमिस्ट्री देखी गई। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। 29 अप्रैल 2020 इरफान खान का कैंसर के चलते निधन हो गया था। आज भी ये फिल्म लोगों के दिलों में बसी है।
 

5379487