Logo
election banner
Met Gala 2024: सोमावार रात 6 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला 2024 का आयोजन हुआ था। जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत कीं। इसी बीच 'लापता लेडीज' की नितांशी भी फोटोशॉप के जरिए मेट गाला 2024 में छा गईं।

Met Gala 2024: सोमावार रात 6 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला 2024 का आयोजन हुआ था। जहां दुनियाभर की तमाम हसीनाएं शामिल हुई थीं। वहीं भारत से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने देश को रिप्रजेंट किया। इसके साथ ही मोना पटेल, नताशा पूनावाला, ईशा अंबानी भी नजर आईं। इसी बीच 'लापता लेडीज' की नितांशी भी फोटोशॉप के जरिए मेट गाला 2024 में छा गईं। वहीं अब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

फोटोशॉप के जरिए मेट गाला 2024 के कार्पेट पर छाई नितांशी
दरअसल, एक्ट्रेस नितांशी ने गोयल 'लापता लेडीज' में 'फूल' का किरदार निभाया था। वहीं एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी पहचान 'लापता लेडीज' से बनाई है। फैंस से उनको अपने किरदार के लिए काफी प्यार मिला है। फोटोशॉप के द्वारा जो फोटो सामने आईं है उनमें निताशी के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने बिल्कुल सिंपल साड़ी पहने अपने फैशन का जलवा दिखाया। साथ ही वह मैरून रंग का शॉल ओढ़े और माथे पर मैचिंग बिंदी लगाए हुए 'लापता लेडीज' की 'फूल' वाली अवतार में नजर आईं।

आमिर खान प्रोडेक्शन टीम ने शेयर की फोटो
आपको बता दें, जहां एक तरफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाथों से की गई कढ़ाई वाली साड़ी पहने अपने फैशन का जलवा दिखाया। वहीं आलिया की साड़ी को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। इसके साथ ही बीते दिन सोमवार शाम आमिर खान प्रोडेक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'लापता लेडीज' की 'फूल' यानी नितांशी के मेट गाला रेड कार्पेट लुक को शेयर किया गया है। हलांकि, एक्ट्रेस की ये तस्वीर फोटोशॉप के जरिए बनाई गई है। 

फैंस कर रहे हैं कमेंट
एक्ट्रेस की इस पोस्ट को शेयर करते हुए आमिर खान के प्रोडेक्शन टीम ने फैंस को ये जानकारी दी कि एक्ट्रेस मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'अपनी सदाबहार शादी के जोड़े में 'फूल' खिल रही हैं'। इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'इस सीजन का पसंदीदा 'फूल'। 

5379487