Logo
election banner
एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को अपनी शादी की छटीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने आनंद और बेटे वायु के साथ अपनी कई अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Sonam Kapoor Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में नजरत आती रहती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। 

सोनम इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में रह रही हैं। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी। वहीं आज, 8 मई को कपल अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें भर-भर कर बधाईयां को शुभकामनाएं दे रहे हैं। सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक, सभी उन्हें विशेज दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने भी अपने पति के नाम एक प्यार भरा मैसेज दिया है।

सोनम कपूर ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें
अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने पति आनंद को खास अंदाज में विश किया है। उन्होंने हसबैंड और बेटे वायु के साथ कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ एक खास नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने ढेर सारा प्यार लुटाया है। सोनम ने इंस्टाग्राम पर बुधवार को कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें कुछ तस्वीरों में उनके बेटे वायु की झलक दिख रही है। दोनों पैरेंट्स अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। वायु एक साल के हो गए हैं। तस्वीरों में वह सॉफ्ट टॉय के साथ खेलते दिख रहे हैं।

पति के नाम लिखा प्यारा नोट
तो वहीं अन्य फोटोज में सोनम और आनंद की कुछ रोमांटिक तस्वीरें हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "मेरी जिंदगी के प्यार और मेरे सबकुछ... आपको शादी की सालगिरह मुबारक! आपका बेशुमार प्यार और सपोर्ट मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सहारा है। आपसे शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा डिसीजन था। आपके साथ हर दिन बेहतरीन लगता है। मैं आपसे इतना प्यार करती हूं जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।"

सेलेब्स ने दी बधाई
कपल की इन तस्वीरों में फिल्मी सितारों ने भी कमेंट कर उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। सोनम कपूर के पोस्ट पर हसबैंड आनद ने भी रिप्लाय करते हु प्यार जाताया है। तो वहीं भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया, सोनल चौहान, दीया मिर्जा, और सोनम कपूर की मां सुनिता कपूर ने कमेंट कर उन्हें बधाईयां दी हैं। 

Sonam Kapoor Wedding Photo
 

2018 में की थी शादी
बता दें, आनंद आहूजा और सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। शादी में शाहरुख खान, सलमान, ऐश्वर्या राय, दीपिका, करीना समेत कई सितारों ने शिरकत की थी। वहीं कपल पिछली साल पहली बार पैरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने 20 अगस्त 2023 को बेटे वायु को जन्म दिया था। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। 

5379487