Logo
election banner
Met Gala 2024: सोमवार रात 6 मई को सबसे बड़ा मेगा फैशन शो मेट गाला 2024 का आगाज न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलियन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ था। जहां मिंडी कालिंग और अमेलिया ने उर्फी जावेद और ऐश्वर्या के लुक को कॉपी किया।

Met Gala 2024: सोमवार रात 6 मई को सबसे बड़ा मेगा फैशन शो मेट गाला 2024 का आगाज न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलियन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ था। वहीं इस साल फैशन शो का थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' रखा गया था। इस फैशन शो इवेंट में दुनिया भर के बड़े-बड़े सलेब्स जैसे आलिया भट्ट, ईशा अंबानी, अमेलिया ग्रे हैमलिन, मिंडी कालिंग, अफ्रीकी सिंगर टीला, जैंडेया, डोजा कैट समेत कई सितारों ने अपना फैशन का जलवा दिखाया। 

उर्फी जावेद के लुक को अमेलिया ने किया कॉपी
इसी बीच अमेलिया ग्रे और मिंडी कालिंग की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तुलना की जा रही है और लोग का कहना है कि अमेलिया ने उर्फी के ग्लैमरस लुक को कॉपी किया है। वहीं मिंडी कालिंग ने भी ऐश्वर्या के स्टाइल को चुरा लिया है। दरअसल, मॉडल अमेलिया इस दौरान येलो ऑफ शोल्डर ट्रांसपरेंट गाउन पहने नजर आईं। जिसके ऊपर गुलाब और तितलियों से सजया गया था। इस ड्रेस देख सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''जब तक सूरज चांद रहेगा, तब उर्फी तेरा नाम रहेगा।'' 

कुछ दिन पहले उर्फी ने इस ड्रेस का वीडियो शेयर किया था
आपको बता दें, उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले ही इस ड्रेस को अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उन्होंने अपनी इस यूनिवर्स ड्रेस को अलग-अलग प्लैनेट्स रिप्रजेंट किया था। जो मूव लाइट के साथ मूव भी कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

मेट गाला में मिंडी कालिंग ने ऐश्वर्या के लुक किया कॉपी 
मेट गाला 2024 के कारपेट पर मिंडी कालिंग ने बेज-पिंक कलर का गाउन पहने फैशन का जलवा बिखेरा था। उनके इस हैवी गाउन पर लंबी ट्रेल भी नजर आईं। वहीं इस गाउन में एक लंबा हेड गियर भी लगा था। इस ड्रेस को ऐश्वर्या साल 2022 में कान्स रेड कारपेट पर पहने नजर आई थीं। हलांकि, मिंडी के इस गाउन को गौरव गुप्ता ने ही डिजाइन किया हैं और  ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को भी उन्होंने डिजाइन किया था।

jindal steel Ad
5379487