Logo
election banner
Bastar The Naxal Story OTT Released: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 17 मई को स्ट्रीम होने जा रही है। वहीं यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

Bastar The Naxal Story OTT Released: 'द केरला स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा आए दिन अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी बीच उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है। 

ओटीटी पर दस्तक देगी अदा शर्मा की फिल्म
आपको बता दें, अदा शर्मा की धमाकेदार फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं अब यह फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने से दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर 17 मई को स्ट्रीम किया जाएगा। इसके साथ ही यह हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। 

मेकर्स ने फिल्म का किया अनाउंसमेंट
वहीं मेकर्स फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन दिया कि, ''एक ईमानदार अधिकारी और उससे भी बड़ी योद्धा. नक्सलवाद को जड़ से मिटाने आ रही हैं नीरजा माधवन। बस्तर का प्रीमियर 17 मई को, केवल ZEE5 पर, हिंदी और तेलुगु में उपलब्ध है। इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन की भूमिका में है। इस फिल्म की कहनी छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सली-माओवादी विद्रोह पर बेस्ड है।सा

फिल्म के स्टारकास्ट
इसके साथ ही फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन किया है। वहीं फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी, राइमा सेन समेत कई अन्य कलाकार भी थे। हलांकि, यह फिल्म 15 मार्च थिएटर में रिलीज हुई थीं और अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

5379487