Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा मां से बात कर रही होगी। इतने में वह अरमान आ जाएगा और उसे सुनाना शुरू करे देगा। इसके बाद उसके हाथ में तालाक के पेपर्स थमा देगा।

YRKKH Spoiler 8 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा विद्या और माधव को एक रूम में बंद कर देती है। जिससे उन दोनों के रिश्तों में दरार मिट जाए। लेकिन रूही और अरमान आकर सीधे अभिरा पर भड़क जाते हैं।  

अभिरा पर भड़केंगी दादी-सा 
वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा के सिर पर बंधी पट्टी खुल जाएगी और वह बांधने की कोशिश करेगी। लेकिन वह बांध नहीं पा रही होगी। तभी वह से अरमान जा रह होगा और अभिरा को पट्टी बांधते हुए देख लेगा। जिसके बाद वो अभिरा की मदद करने लगेगा। वहीं अरमान के जाने के बाद अभिरा झूमते हुए शिंकजी बना कर लेकर आएगी और सभी को निकाल देगी। इतने में दादी-सा उस पर भड़क जाएगी और उसकी शिकंजी फेंक देंगी। 

अनाथालय के बच्चों के साथ पकौड़ी पार्टी करेगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अपना मूड ठीक करने के लिए नूडल्स बनाने जाएगी। लेकिन रूही उसे किचन यूज नहीं करने देगी। जिसके बाद वह बाहर चूल्हा जलाकर कचौड़िया बनाएगी और अनाथालय के बच्चों को पौद्दार हाउस बुलाएगी। वहीं बच्चों के साथ कचौड़ी पार्टी करेगी। तभी वह अरमान भी आ जाएगा और ये सब देखकर काफी खूश भी हो जाएगा। उसकी स्माइल देखकर अभिरा उसे कचौड़ी देगी और अरमान भी सब भूल कर कचौड़ी खाने की जा रहा होगा तभी दादी सा बुला लेंगी और वो कचौड़ी छोड़कर चला जाएगा। 

अरमान थमाएगा अभिरा के हाथ में तालाक के पेपर्स
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ दादी-सा अरमान से तलाक के बारे बात करेंगी। वहीं दूसरी तरफ अभिरा विद्या को समझाने की कोशिश करेगी। इतने विद्या अभिरा पर भड़क जाएगी और उस पर हाथ उठा देगी, लेकिन इतने में वह अरमान आ जाएगा और उसे रोक लेगा। जिसके बाद अभिरा को खरीखोटी सुनाएगा और उसके हाथ में तलाक के पेपर्स थमा देगा 

5379487