Logo
election banner
देश के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक अरिजीत सिंह का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह स्कूटी चलाते हुए मतदान केंद्र जाते दिख रहे हैं। उनके साथ पत्नि कोयल भी स्कूटी की बैक सीट पर बैठी हैं जिसे अरिजीत खुद ड्राइव कर रहे हैं।

Arijit Singh Viral Video: बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह इस समय देश के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक हैं। उनके गाने हमेशा ही चार्ट बस्टर में टॉप पर रहते हैं। हर कोई उनकी मधुर आवाज का दीवाना है। अरिजीत की आवाज का जादू भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब चलता है। फिल्मों में गाने के अलावा वह विदेशों में कॉन्सर्ट्स कर खूब कमाई करते हैं। फिल्म में एक गाने के लिए अरिजीत लाखों की फीस लेते हैं। लेकिन इतनी कमाई और सफलता पाने के बावजूद भी वह सादगी भरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं।

अरिजीत सिंह ने डाला वोट
इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है। देशभर में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। वहीं मंगलवार, 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग थी। आम जनता से लेकर कई बड़ी हस्तियों तक, हर किसी ने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए मतदान किए। वहीं सिंगर अरिजीत सिंह ने भी अपनी पत्नि कोयल रॉय के साथ अपने गृह क्षेत्र पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में वोट डाला। लेकिन इस दौरान उनका सिंपल अंदाज देखने को मिला जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं।

खुद स्कूटी चलाकर पहुंचे मतदान केंद्र
दरअसल अरिजीत सिंह वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ तक खुद स्कूटी चलाकर पहुंचे थे। उनकी बैक सीट पर उनकी पत्नि कोयल बैठी थीं। दोनों काफी सिंपल लुक में मतदान केंद्र पहुंचे थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत स्कूटी से वोटिंग सेंटर आते है, अपनी पत्नी कोयल का हाथ पकड़कर अंदर जाते हैं। तभी एक शख्स बीच में आकर उनकी वाइफ से बातचीत करता है लेकिन तभी सिंगर आकर हंसते हुए वाइफ को ले जाते हैं। इसके बाद दोनों वेटिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

एक गाने की लेते हैं लाखों में फीस
वैसे तो अरिजीत सिंह एक गाने के लाखों में फीस लेते हैं पर लग्जरी लाइफ के ज्यादा शौकीन नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरिजीत एक गाने के लिए 20-22 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। लेकिन अक्सर ही उन्हें सिंपल लाइफस्टाइल में देखा गया है। इससे पहले भी उनके कुछ वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें वह स्कूटी से सफर करते देखे गए हैं। वहीं बीते दिन वोट करने के लिए भी वह सादगी भरे लुक में पहुंचे जिसकी लोग सराहना कर रहे हैं। अब अरिजीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

5379487