Logo
election banner
बॉलीवुड के 'हीमैन' अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उन्होंने वेटेरन एक्टर रंजीत और अवतार गिल के साथ लंबे अरसे बाद मुलाकात की जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Dharmendra: 70 के दशक के सुपरस्टार और बॉलीवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी अभिनेता नई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। हाल ही में वह शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे। इससे पहले बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी उन्होंने खूब वाह-वाही लूटी थी।

रंजीत गोली और अवतार गिल से मिले धर्मेंद्र
हालांकि फिल्मों में वापसी करने के अलावा अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने चाहनेवालों और फैंस के साथ अपनी नई-पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने गुजरे साल के पुराने दोस्तों के साथ मुलाकात की है। अभिनेता ने हिंदी सिनेमा में विलेन के किरदार में खतरनाक छाप छोड़ने वाले एक्टर रंजीत गोली और अवतार गिल के साथ लंबे समय बाद मुलाकात की है, जिसके तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शेयर की 'पुराने यारों' के साथ तस्वीर
धर्मेंद्र अक्सर ही अपनी पुरानी यादों की झलक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं। इसी बीच उनका अपने पुराने दोस्तों के साथ री-यूनियन हुआ है। उन्होंने लंबे अरसे बाद अभिनेता रंजीत और अवतार गिल से मुलाकात की जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। तस्वीर में तीनों अभिनेता एक दूसरे का हाथ पकड़कर पोज देते दिख रहे हैं। 

सनी देओल ने किया रिएक्ट
अभिनेता ने 6 मई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रंजीत-अवतार गिल के साथ तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखा- "गोली और गिल... यार पुराने, अचानक मिल जाते हैं जब।" अभिनेता की री-यूनियन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गई। फैंस भी अपने फेवरेट स्टार पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। धर्मेंद्र के बेटे व अभिनेता सनी देओल और एक्टर राहुल देव ने भी फोटो पर हार्ट इमेजी के साथ रिएक्ट किया है। 

धर्मेंद्र और रंजीत की फिल्में
धर्मेंद्र और रंजीत ने कई हिंदी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों अभिनेताओं ने 'झील के उस पार' (1973), 'धरम-वीर' (1977) और 'द बर्निंग ट्रेन' (1980) जैसी हिट फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर किया है। इसके अलावा वे 'गज़ब और तीसरी आंख' (1982), 'जागीर' (1984), 'सूरमा भोपाली' (1988), 'हम से ना टकराना' (1990) और 'पुलिसवाला गुंडा' (1995) में भी साथ नज़र आए थे।

5379487