Logo
election banner
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में आयोजित हुए दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 से अपनी कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी लेटेस्ट फोटोज पर तमाम सेलेब्स ने रिएक्ट किया है।

Alia Bhatt Met Gala 2024: आलिया भट्ट बॉलीवुड में इस समय की टॉप एक्ट्रेस हैं। आलिया अपने देश को प्राउड फील कराने का मौका कभी नहीं छोड़तीं। हाल ही में वह दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में अपनी अदाएगी से चार चांद लगाती नजर आईं। इस इवेंट में आलिया ने सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी पहनकर इंटरनेशनल मंच पर भारतीय परंपरा का परचम लहराया।

न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुए मेट गाला 2024 में एक्ट्रेस ने मिंट ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर रैंप वॉक किया। हर कोई उनके स्टाइल और लुक को देख दिल हार बैठा। एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर इवेंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

आलिया ने 7 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेट गाला के लिए फोटोशूट की कई तस्वीरें अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देकर हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं।

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

एक्ट्रेस ने माथे पर ग्रीन एमराल्ड की स्टोन ज्वेलेरी पहनी है साथ ही कानों में डायमंड-स्टोन वाले इयररिंग्स पहने हैं। सब्यसाची की डिजाइन की गई इस साड़ी में फ्लोरल डिजाइन किया गया है जिसे खुद कारीगरों ने हाथ से बनाया है।

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

साड़ी के साथ स्टोन वर्क वाला हैवी ब्लाउज पेयर किया गया है जिसकी स्लीव्स पर साड़ी के मैच की स्लीव्स अटैट की गई हैं। मेकअप की बात करें तो न्यूड शेड में उनका मेकअप है जिसके साथ न्यूड-पिंक कलर की लिप्स्टिक लगाई है। मैसी बन हेयर स्टाइल से उनका लुक पूरा किया गया है।

 

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

इस साड़ी को बनाने में 1965 घटों का समय लगा है। इसे 150 से भी अधिक कारीगरों ने अपने हाथ से बनाकर तैयार किया है। अब आलिया ने अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जिसपर तमाम सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

आलिया की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट ने और सास नीतू कपूर ने जमकर तारीफें की हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पोस्ट पर जान्हवी कपूर, अभिनेता विजय वर्मा, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, सिंगर हर्षदीप कौर, सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है।

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram

एक्ट्रेस ने अपने क्लोज लुक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमें फेस, लिप्स और हाथों की जूम फोटो दिख रही है। उन्होंने उंगलियों में एम्राल्ड रिंग्स पहनी हैं। 

Alia Bhatt- Met Gala 2024 Look
Instagram
jindal steel Ad
5379487