Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: मालिक के सामने कुत्ते को ले गया तेंदुआ, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वीडियो

Leapard Enters House Video : तेंदुआ घूमते हुए एक घर के आंगन में घुस गया, और वहां मौजूद कुत्ते को उठाकर भाग गया। सीसीटीवी में कैद इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि तुरंत अंदर से घर में स्थित एक लड़की बाहर निकलती है, और कुछ समझती उससे पहले ही तेंदुआ कुत्ते को घसीटते हुए भाग जाता है।

Video: मालिक के सामने कुत्ते को ले गया तेंदुआ, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वीडियो
X
Leapard

उत्तराखंड के नैनीताल शहर स्थित एक घर में इस समय दहशत का माहौल है, और वहां के आस पास के लोग अब रात में क्या दिन में भी घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं। इस घर के लोगों के डर का कारण तेंदुआ है, दरअसल रात में नैनीताल की गलियों में तेंदुआ घूमता हुआ नजर आया।

तेंदुआ घूमते हुए एक घर के आंगन में घुस गया, और वहां मौजूद कुत्ते को उठाकर भाग गया। सीसीटीवी में कैद इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि तुरंत अंदर से घर में स्थित एक लड़की बाहर निकलती है, और कुछ समझती उससे पहले ही तेंदुआ कुत्ते को घसीटते हुए भाग जाता है।

कुत्ते को घसीटते हुए ले गया तेंदुआ

व्यक्ति ने बताया कि ये वाकया रात के 10 बजे के करीब का है, और उसके थोड़े समय पहले वो बाहर से अंदर आया था। व्यक्ति ने बताया कि कुत्ते के भौकने की आवाज आई तो लड़की बाहर निकली लेकिन वह कुत्ते को ले गया। व्यक्ति ने कहा कि हमारी तो आवाज ही गायब हो गई, और कैमरे में देखा तो पता चला कि तेंदुआ कुत्ते को लेकर गया है। व्यक्ति ने कहा कि अब रात में तो क्या हमें तो दिन में भी निकलने से डर लग रहा है, क्योंकि यहां तो आस पास जंगल ही है।


Next Story
Top