Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर कसा तंज

देश भर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष पार्टी लगातार केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। वहीं, उत्तराखंड में भी कांग्रेस समर्थकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उत्तराखंड में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर कसा तंज
X
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

देश भर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष पार्टी केंद्र और बीजेपी शासित सरकार पर लगातार हमलावर हो रही है। अलग-अलग राज्यों में विपक्ष नेताओं का लगातार विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। उत्तराखंड के देहरादून, पौड़ी, उत्तरकाशी समेत अन्य जगहों पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि जनता सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते आर्थिक परेशानियों से जूझ रही है। इस प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल न्यूनतम स्तर पर, फिर भी देश में बढ़ोतरी

वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देहरादून मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर भी केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खारोला, महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष मधु जोशी, नगर निगम पार्षद मनीष शर्मा, भगवान सिंह पंवार, दीपक जाटव, एकांत गोयल, दीपक धामंदा आदि मौजूद थे।

उधर, ऋषिकेश में भी कांग्रेस ने सोमवार को पेट्रोल-डीजल में हो रही वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि अभी के हालात में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम सबसे कम स्तर पर है।

इसके बावजूद केंद्र सरकार देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर रही है। इस प्रदर्शन में एआइसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, प्रदेश महासचिव मदन मोहन शर्मा, कार्यकारी नगर अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा, नगर निगम पार्षद राकेश मियां, राधा रमोला, विवेक तिवारी, विमला रावत, वीरेंद्र सजवाण आदि मौजूद थे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story