Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेरठ के शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाता युवक सीसीटीवी में कैद, मचा हड़कंप, देखिये वीडियो

मेरठ के खरखौदा में अतराडा गांव के रहने वाले नरेश कुमार की बेटी की शादी सोमवार को हुई। खाना बनाने के लिए हापुड़ निवासी फिरोज पुत्र वाजिद को भी बुलाया गया था। जानिये कैसे पकड़ा गया?

मेरठ के शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाता युवक सीसीटीवी में कैद, मचा हड़कंप, देखिये वीडियो
X

मेरठ के अलराडा गांव में शादी समारोह के दौरान थूककर रोटी बनाने वाला आरोपी सीसीटीवी में कैद। 

Spitting On Roti: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक बार फिर से ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर शादी समारोह में खाना खाने वाले लोग विचलित हो जाएंगे। यहां शादी समारोह के दौरान एक यूवक थूक लगाकर रोटी (Spitting On Roti) बनाते हुए सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुआ है। पुलिस (Police) ने वायरल वीडियो (Viral Video) के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ के खरखौदा में अतराडा गांव के रहने वाले नरेश कुमार की बेटी की शादी सोमवार को हुई। खाना बनाने के लिए हापुड़ निवासी फिरोज पुत्र वाजिद को भी बुलाया गया था। शादी संपन्न होने के बाद जब मंडप मालिक ने सीसीटीवी की फुटेज चेक की तो वह चौंक गया।

सीसीटीवी फुटेज में फिरोज नामक युवक थूक लगाकर रोटी बनाता दिखाई दिया। मंडप मालिक ने इसकी जानकारी शादी करने वाले घर के परिजनों को दी। यह वीडियो देखकर उनके पांव तले की जमीन भी निकल गई। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने वीडियो को चेक किया और इसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी फिरोज को अरेस्ट कर लिया गया है, लेकिन लोग मांग कर रहे हैं कि उसके खिलाफ रासकूा के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने थाने के बाहर भी प्रदर्शन किया है।

बता दें कि इससे पूर्व भी मेरठ में ऐसा ही मामला सामने आया था। बीते साल दिसंबर में कंकरखेड़ा के नंगलाताशी में एक सगाई समारोह में एक युवक रोटी पर थूकने क जिम्मेदार पाया गया था। आरोपी का नाम नौशाद था, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। पिछले साल ही नवंबर में भी होटल में भी संप्रदाय विशेष का कुक नॉन पर थूकने का वीडियो सामने आया था। इस साल की बात करें तो जनवरी महीने में बागपत में भी रोटी पर थूक लगाने का मामला आया था। यहां के खेकड़ा में एक होटल में संप्रदाय विशेष के युवक की थूककर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इससे पूर्व शामली में भी ऐसा मामला आ चुका है।

और पढ़ें
Next Story