Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Assembly Election 2022: अखिलेश यादव ने मिलाया जयंत चौधरी से हाथ, Tweet कर कहा...

उत्तर प्रदेश में अगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में होने हैं। चुनाव से पहले रालोद (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है,

UP Assembly Election 2022: अखिलेश यादव ने मिलाया जयंत चौधरी से हाथ, ट्ववीट कर कहा... (फोटो: ट्विटर)
X

UP Assembly Election 2022: अखिलेश यादव ने मिलाया जयंत चौधरी से हाथ, ट्ववीट कर कहा... (फोटो: ट्विटर)

उत्तर प्रदेश में अगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में होने हैं। चुनाव से पहले रालोद (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। इसके बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है, जिससे साफ है कि दोनों पार्टियां गठबंधन करने के लिए तैयार है और चुनावी मैदान में साथ उतरेंगी।

दरअसल, जयंत चौधरी मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिले। इस मुलाकात की तस्वीर को अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें दोनों एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। अखिलेश ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'श्री जयंत चौधरी जी के साथ बदलाव की ओर...' ।

कहा जा रहा है कि रालोद चीफ अखिलेश यादव के आवास पर पहुंचे थे। जहां दोनों की करीब 2 घंटे तक बैठक हुई। जिसमें अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। खबरों की मानें तो दोनों पार्टियों के बीच सीटों को लेकर सहमति बनी हैं। वहीं अखिलेश और जयंत चौधरी की तस्वीर देखकर यह साफ नजर आ रहा है कि दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव में उतरेगी। अब देखना ये होगा कि ये दोनों ही पार्टियां यूपी में कोई बड़ा बदलाव कर पाएंगी या नहीं।



Next Story