Logo
election banner
Arti Singh Wedding: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं भांजी को आर्शीवाद देने मामा गोविंदा भी पहुंचे। लेकिन उनके साथ बच्चे और पत्नि सुनीता नजर नहीं आईं।

Arti Singh Wedding: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को शादी के बंध गई हैं। बीती रात दीपक चौहान के संग सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गई हैं। वहीं भांजी को आर्शीवाद देने के लिए मामा गोविंदा भी पहुंचे थे। लेकिन उनके साथ बच्चे और उनकी पत्नि सुनीता नहीं नजर आईं। इसके साथ ही अब एक्ट्रेस की शादी के फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। 

आरती ने दीपक संग इस्कॉन मंदिर में रचाई शादी 
दरअसल, कपल ने बड़े धूम ही धूम-धाम से शादी रचाई हैं। वहीं शादी में कई सितारें भी शामिल हुए। एक्ट्रेस ने अपनी शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में की हैं। इस खास मौके पर चार चांद लगाने के लिए शेफाली जरीवाल, पारस छाबड़ा, विशाल सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, यूविका चौधरी, राज पाल यादव कपिल शर्मा, अर्चना सिंह जैसे कई स्टार्स ने शिरकत कीं। इसके साथ ही दीपक की फैमली के अलावा उनके दोस्त भी बंधाई देने पहुंचे थे। अब कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

कपल का वेडिंग लुक 
एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की बात करें, तो आरती सिंह ने अपनी शादी में एक यूनिक लहंगा कैरी किया था। उन्होंने अपनी शादी के लिए रेड कलर ही चुना था। लेकिन एक्ट्रेस लाल जोड़े में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं दूल्हेराजा दीपक चौहान भी व्हाइट शेरवानी में  काफी हैंडसम लग रहे थे। कपल ने शादी के बाद पैपराजी के सामने खूब पोज भी दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पैपराजी को मिठाई भी बांटी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें नई जिंदगी की शुरूआत के लिए ढोरों बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

कपल को आर्शीवाद देने पहुंचे मामा
इसके साथ ही कपल को आर्शीवाद देने के लिए मामा गोविंदा भी पहुंचे थे। हलांकि, एक्ट्रेस की शादी में उनकी मामी सुनीता नहीं नजर आईं। इस  मौके पर एक्टर ब्लैक सूट में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे।  

5379487