Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में तीन युवकों ने मासूम से छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो, आरोपी से तंग आकर पीड़िता ने जहर खाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में तीन दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। इससे परेशान होकर पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर ली। वहीं, परिजनों ने पोस्टमार्टम के बिना ही पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया।

यूपी में तीन युवकों ने मासूम से छेड़छाड़ कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी से तंग आकर पीड़िता ने जहर खाकर की आत्महत्या
X
फ़ोटो प्रतीकात्मक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दरिंदों ने एक मासूम लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दिया। इतना ही नहीं, दरिंदों ने छेड़छाड़ कर पीड़िता का वीडियो बना लिया। इससे परेशान होकर नाबालिग ने कीटनाशक जहर खाकर अपनी जान दे दी। मासूम 14 साल की थी।

बताया जा रहा है कि नाबालिग अस्पताल से दवा लेकर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने लड़की को पकड़कर खेत में ले गया। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की और वीडियो बनाया। इससे परेशान होकर लड़की ने घर में रखा कीटनाशक जहर खाकर सुसाइड कर ली।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां देखा कि लड़की के पोस्टमार्टम किए बिना ही परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। बाद में परिजनों ने इस मामले के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस परजिनों के बयान के तहत गांव के तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले के तहत तीनों आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी है।

गांव वालों ने दी थी मासूम के मरने की खबर

परिजनों ने अपने बयान में बताया कि शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के जखेता निवासी एक मासूम लड़की दवा लेकर अपने घर लौट रही थी। इस दौरान गांव के ही तीन युवकों ने मासूम के साथ छेड़छाड़ किया और वीडियो बनाया।

इसके कारण 31 अगस्त की शाम को मासूम ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस का कहना है कि लड़की के पिता अजब सिंह गुरुग्राम में नौकरी करता हैं। गांव के लोगों ने बेटी के मरने की खबर दी थी। इससे वे परेशान होकर उसी रात को ही बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया।

आरोपी के खिलाफ गांव वालों का बयान

गांव वालों का कहना है कि अक्सर ये आरोपी गांव की लड़कियों को परेशान करता रहता है। कई बार इन्हें सामझाने की भी कोशिश की गई लेकिन वे अपनी हरकत से बाज नहीं आए। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि गांव वालों और परिजनों के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी है।

जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top