Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवपाल यादव ने दिए सपा के साथ गठबंधन के संकेत, कहा- नेताजी को अपना आदर्श मानकर बढ़ रहे हैं आगे

उत्तर प्रदेश में विधासभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) होने में कुछ समय बचा है। इसके चलते सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) (पीएसपी) प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने रविवार को समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर संकेत देते हुए कहा कि सपा को बढ़ाने में 75 फीसदी योगदान नेताजी का है और 25 फीसदी मेरा भी है।

शिवपाल यादव ने दिए सपा के साथ गठबंधन के संकेत, कहा- नेताजी को अपना आदर्श मानकर बढ़ रहे हैं आगे
X

उत्तर प्रदेश में विधासभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) होने में कुछ समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गये हैं। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) (पीएसपी) प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने रविवार को समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर संकेत देते हुए कहा कि सपा को बढ़ाने में 75 फीसदी योगदान नेताजी का है और 25 फीसदी मेरा भी है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार लक्ष्मण ने अपने भाई राम को अपना आदर्श माना था। उसी तरह मैं भी नेताजी को अपना आदर्श मानकर आगे बढ़ रह हूं। वहीं उन्होंने राजभर को सलाह देते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर को राजनीति में स्थिर रहना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उनकी PSPL पार्टी सभी छोटी पार्टियों को साथ लेकर चुनावी मैदान में उतरेगी।

वही शिवपाल ने महगांई को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जनता के साथ सभी मुद्दों पर विफल रही है। उनके शासन में जनता परेशान है, लोगो के पास कोई काम धंधा भी नहीं बचा है। ऐसे में पेट्रोल और गैस के दाम आसमान पर है। और लोगो को अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने आगे कहा कि किसानों की समस्या को सुनने के बजाय, उन्हें मारा जा रहा और वाहनों से कुचला जा रहा है। गौरतलब है कि सरदार पटेल जयंती समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में इटावा पहुंचे शिवपाल सिंह ने पक्का तालाब चौराहे पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया। 21 साल पहले साल 2000 में शिवपाल सिंह की वजह से प्रशासन के विरोध के बावजूद पक्का तालाब चौराहे पर सरदार पटेल की प्रतिमा स्थापित की गई थी। कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह का पीएसी बैंड ने स्वागत किया।

Next Story