Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, कर चुकी हैं सीएम की तारीफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा यादव सीएम योगी के द्वारा किए गए कामों की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद भी जमीन से जुड़े हैं।

योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, कर चुकी हैं सीएम की तारीफ
X

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। इस संबंध में एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने आदेश जारी किया है।

बता दें कि अपर्णा यादव प्रतीक यादव की पत्नी की पत्नी हैं। उन्होंने साल 2017 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ की कैंट सीट से चुनाव लड़ा था। इस सीट पर बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी यहां से चुनाव जीती थीं और अपर्णा यादव ने उन्हें कड़ी टक्कर दी थी। अपर्णा यादव पहले सीएम योगी से मुलाकात कर चुकी हैं। वह समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती हैं।

सीएम योगी मेरे गुरू जैसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा यादव सीएम योगी के द्वारा किए गए कामों की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद भी जमीन से जुड़े हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि सीएम योगी मेरे लिए गुरु जैसे हैं। हिंदूवादी होना कोई गुनाह नहीं है। योगी जी पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाले हैं। धर्म-जाति और समुदाय से ऊपर उठकर वह हमेशा सभी की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

Next Story