Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायावती ने विकास दुबे को लेकर सरकार पर किया कटाक्ष, कहा-राजनीति न करे सरकार

ट्वीट कर बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर किया कटाक्ष।

बसपा का बड़ा ऐलान, अकेले लड़ेगी UP का विधानसभा चुनाव
X
मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को योगी सरकार पर ट्वीट कर कटाक्ष किया। जिसमें मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार विकास दुबे कांड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि जनविश्वास की बहाली के लिए मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अब खासकर विकास दुबे-कांड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस सम्बंध में जनविश्वास की बहाली हेतु मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है।''

दरअसल,मायावती ने कहा कि सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे अब ब्राह्मण समाज भी यहां अपने आपको भयभीत, आतंकित व असुरक्षित महसूस करे। उन्होंने कहा कि बसपा का मानना है कि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित व कटघरे में नहीं खड़ा करना चाहिए। इसीलिए कानपुर पुलिस हत्याकांड के दुर्दान्त विकास दुबे व उसके गुर्गों के जुर्म को लेकर उसके समाज में भय व आतंक की जो चर्चा गर्म है, उसे दूर करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आपराधिक तत्वों के विरूद्ध अभियान की आड़ में छांट छांट कर दलित, पिछड़े व मुस्लिम समाज के लोगों को निशाना बनाना, यह भी काफी कुछ राजनीति से प्रेरित लगता है। जबकि सरकार को इन सब मामलों में पूरे तौर पर निष्पक्ष व ईमानदार होना चाहिए, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा। कुख्यात अपराधी विकास दुबे के यहां दबिश देने गये पुलिस दल पर घात लगाकर हमला किया गया था, जिसमें आठ पुलिसकर्मी मारे गये थे। विकास उज्जैन से कानपुर लाये जाते समय शुक्रवार को मुठभेड़ में मारा गया था।

Next Story