Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी सांसद वरुण गांधी से शख्स ने फोन कर मांगी मदद, बोले मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं

वायरल ऑडियो में एक तरफ भाजपा सांसद वरुण गांधी हैं और दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश की आवाज है। सर्वेश ने तकरीबन रात करीब 9:30 बजे सांसद को मदद के लिए फ़ोन किया।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी से शख्स ने फोन कर मांगी मदद, बोले मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं
X

वरुण गांधी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में सांसद वरुण गांधी फोन कर मदद मांगने वाले व्यक्ति को डांटते हुए सुनाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि सांसद को एक ऐसे शख्स ने फोन किया था, जो कि शराब का तस्कर है।

वायरल ऑडियो में एक तरफ भाजपा सांसद वरुण गांधी हैं और दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के रहने वाले सर्वेश की आवाज है। सर्वेश ने तकरीबन रात करीब 9:30 बजे सांसद को मदद के लिए फ़ोन किया। वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि वरुण गांधी बेवक्त फोन करने पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। जो तुमने इतनी रात में फ़ोन किया है। वक़्त देखा तुमने क्या हो रहा है। दिन में फ़ोन करिए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वरुण गांधी को फोन करने वाले शख्स सर्वेश के घर रात में पुलिस ने छापा मारा था। पुलिस को छापे के दौरान सर्वेश के घर से अवैध शराब मिली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्वेश को हिरासत में ले लिया और थाना सुनगढ़ी की आसमरोड चौकी पर ले आई। चौकी से सर्वेश ने सांसद वरुण गांधी को मदद के लिए करीब 9:30 बजे फोन किया। देर रात फोन करने की वजह से उसपर सांसद वरुण गांधी भड़क गए और उन्होंने सर्वेश को डांट दिया कि में तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं। ये कोई टाइम है फ़ोन करने का। जिसके बाद ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, हरिभूमि वेबसाइट इस बात की पुष्टि नहीं करती है कि वायरल वीडियो में आवाज वरुण गांधी की ही है।

Next Story