Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलिया गोलीकांड आरोपियों पर NSA और गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई, फरार आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस बलिया गोलीकांड के आरोपियों पर इनाम की घोषणा भी कर चुकी है। पुलिस का कहना है ने आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

बलिया गोलीकांड आरोपियों पर NSA और गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई, फरार आरोपियों की तलाश जारी
X

उत्तर प्रदेश में बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस बलिया गोलीकांड के आरोपियों पर इनाम की घोषणा भी कर चुकी है। पुलिस का कहना है ने आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। अभी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी तलाश की जा रही है। 15 अक्टूबर 2020 को हुई इस घटना में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है। जबकि, पुलिस स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह समेत 6 लोगों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि पुलिस ने अभी तक इस मामले के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि, पांच अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। आठ आरोपियों के अलावा मामले में 20 से 25 अज्ञात आरोपियों का एफआईआर में उल्लेख किया गया है। इसके अलावा डीआईजी (आजमगढ़ रेंज) सुभाष चंद्र दुबे ने हर एक आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना पर 50 हजार रुपये के नकद इनाम का ऐलान किया है।

Next Story