Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चित्रकूट में बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर का आज आखिरी दिन, अखिलेश यादव ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए चित्रकूट में बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आज आखिरी दिन है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस पर तंज कसा है। पढ़िये क्या कहा...

चित्रकूट में बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर का आज आखिरी दिन, अखिलेश यादव ने कसा तंज
X

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए चित्रकूट (Chitrakoot) में बीजेपी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर (BJP Training Camp) का आज आखिरी दिन है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) प्रशिक्षण शिविर को भी संबोधित करेंगे। इससे पूर्व समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, 'सुना है चित्रकूट में भाजपा का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। शायद इसमें भ्रष्टाचार व ट्रांसफर-पोस्टिंग की धांधली को छुपाने, रूठों को मनाने, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं, टूटते बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे व महंगाई पर बहाने बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिससे भाजपाई जनता का सामना तो कर सकें।'

इसके अलावा उन्होंने एक फोटो भी ट्वीट की। उन्होंने लिखा कि भाजपा अपने चिंतन शिविर में इस विद्यालय की दुर्दशा पर भी चिंतन अवश्य करें।

बता दें कि बीजेपी ने चित्रकूट में 29 जुलाई को तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। आज इस शिविर का आखिरी दिन है। बताया जा रहा है कि प्रत्येक दिन आठ सत्र आयोजित किए गए। इस प्रकार तीन दिनों में कुल 24 सत्र आयोजित होंगे। प्रत्येक सत्र के प्रशिक्षण के लिए अलग-अलग प्रशिक्षक नियुक्त किए गए हैं। कार्यक्रम में करीब 200 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर को लेकर प्रशासन ने पहले ही तैयारियां पूरी कर ली थी। साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

और पढ़ें
Next Story