Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनसनीखेज वारदात : दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर युवक ने खुद को लगाई फांसी

बीकानेर के जिला गजनेर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस घटना ने रिश्तों की एहमियत को ही तार-तार कर दिया है। जिले के गजनेर थाना इलाके में एक युवक ने अपने ही मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी और खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया।

सनसनीखेज वारदात : दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर युवक ने खुद को लगाई फांसी
X
हत्या

बीकानेर। बीकानेर के जिला गजनेर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस घटना ने रिश्तों की एहमियत को ही तार-तार कर दिया है। जिले के गजनेर थाना इलाके में एक युवक ने अपने ही मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी और खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जिले के लोगों को जब इस घटना की खबर लगी तो वहां सभी के होश उड़ गए। हत्या और आत्महत्या के कारणों को अभी तक पता नहीं चल पाया है। आला पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। एफएसएल की टीम घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि वारदात सूरजड़ा गांव में बुधवार रात करीब दो बजे के बाद हुई है। प्रथमदृष्टया सामने आया है कि जेठाराम मेघवाल (34) ने पहले अपनी पत्नी शारदा (30), बेटे जितेन्द्र (9) और बेटी आयशा (4) की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद खुद दूसरे कमरे में जाकर पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। गुरुवार को अलसुबह ग्रामीणों ने जेठाराम को फंदे पर लटका देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद गजनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां जेठाराम की पत्नी और दोनों बच्चों के शव भी मिले। तिहरे हत्याकांड और सुसाइड केस की जानकारी मिलने पर अन्य आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

Next Story