Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्स-रे के बहाने महिला के उतरवाए कपड़े, फिर की ये शर्मनाक हरकत

सांगानेर स्थित मालपुरा गेट के पास एक कैथ लैब में एक महिला एक्स-रा कराने गई थी। मौका देख कर कोई महिला स्टाफ के न होने की वजह से पुरुष स्टाफ ने महिला के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया।

एक्स-रे के बहाने महिला के उतरवाए कपड़े, फिर की ये शर्मनाक हरकत
X

एक्स-रे के बहाने महिला के उतरवाए कपड़े

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक्स-रे (X-ray) कराने के बहाने एक महिला के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया है। सांगानेर स्थित मालपुरा गेट के पास एक कैथ लैब में एक महिला एक्स-रा कराने गई थी। मौका देख कर कोई महिला स्टाफ के न होने की वजह से पुरुष स्टाफ ने महिला के साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। लैब के पुरुष स्टाफ ने एक्स-रे करने के बहाने महिला को बैड पर लिटा दिया और कपड़े उतारने के लिए कहा। कपड़े नहीं उतारने की बात कही तो अभद्रता करने लगा और कपड़े उतारने पर एक्स-रे होने की बात कही। कपड़े उतरवाने के बाद आरोपी ने अश्लील हरकत की और किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया।

वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने परिवार वालों को आपबीती बताई। तब परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि एक्स-रे रूम में ओमप्रकाश उर्फ कुणाल नाम का कर्मचारी था। उसकी भूमिका की जांच की जा रही है।

उधर, जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बलात्कार

उधर, एक अन्य घटना में सांगानेर थाने में एक युवती ने परिचित युवक के खिलाफ जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह एलआइसी का काम करती है। भरतपुर निवासी परिचित युवक पीड़िता के घर जूस लेकर आया था। जूस में नशीला पदार्थ मिला रखा था। जूस पीते ही महिला की तबियत बिगड़ गई। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बना ली। बाद में वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story