Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से की हत्या, व्यक्ति फरार, पुलिस तलाश में जुटी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक बेरहम व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। इतनी बेरहमी से अपनी पत्नी और बच्चों को मारने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया।

पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से की हत्या, व्यक्ति फरार, पुलिस तलाश में जुटी
X

बांसवाड़ा में पत्नी और दो बच्चों की हत्या

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक बेरहम व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। इतनी बेरहमी से अपनी पत्नी और बच्चों को मारने के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर उसकी तलाश में जुट गई है। थानाधिकारी मोतीराम ने बताया कि राता तलाई इलाके में बुधवार रात को देवेन्द्र शर्मा ने अपनी पत्नी नीता शर्मा (37), पुत्री श्वेता शर्मा (14), पुत्र आर्यन (11) की धारदार हथियार से हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी एक ट्रक चालक है और बांसवाड़ा में किराए के मकान में रहता है।

पुलिस अधीक्षक कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि रातीतलाई कॉलोनी में एक महिला और उसके दो बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से महिला का पति मौके पर नहीं है। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। इस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को देखा। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद किया है।

पति देवेन्द्र शर्मा घटना के बाद से मौके से फरार है। बकौल पुलिस अधीक्षक सागर एफएसएल टीम ने मकान की पूरी छानबीन की है। मौके के हालात को देखते हुये पुलिस प्रारंभिक रूप से पति देवेन्द्र शर्मा को ही संदिग्ध मान रही है। पुलिस पूरे मामले की बारिकी से जांच मे जुटी है।

Next Story