Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर में अज्ञात लोगों ने बैंक की नकदी वैन लूटी, 31.55 लाख रुपये लेकर हुए फरार

राजस्थान के जयपुर में चार अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। वह फिल्मी स्टाइल में गाड़ी से उतरे और बैंक के सुरक्षा गार्डों पर अंधाधुन फायरिंग की और बैंक की नकदी वैन लूट कर फरार हो गए।

जयपुर में अज्ञात लोगों ने बैंक की नकदी वैन लूट, सुरक्षा गार्डों पर की फायरिंग, 31.55 लाख रुपये लूटे
X
बैंक की नकदी वैन लूटी

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में चार अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। वह फिल्मी स्टाइल में गाड़ी से उतरे और बैंक के सुरक्षा गार्डों पर अंधाधुन फायरिंग की और बैंक की नकदी वैन लूट कर फरार हो गए। शिप्रापथ थाने के थानाधिकारी खलील अहमद ने बताया कि शनिवार दोपहर मानसरोवर इलाके के रिको औद्योगिक क्षेत्र में चार अज्ञात लोगों ने आईसीआईसीआई बैंक के बाहर खड़ी वैन लूट ली, उसमें 31.55 लाख रुपये थे। पुलिस के मुताबिक एक लग्जरी कार में आए चार लोगों ने बैंक के सुरक्षा गार्डों पर गोली चलाई जिसमें वे घायल हो गए। पुलिस के अनुसार गार्डों की जवाबी कार्रवाई में लुटेरों की कार को नुकसान पहुंचा लेकिन वे लूट में सफल रहे। घायल गार्डों को निकटवर्ती अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उनकी हालत स्थिर है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार लुटेरों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि वारदात शिप्रापथ इलाके में रिको इंडस्टियल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा के बाहर की है। दोपहर करीब पौने 2 बजे कैश वैन से बैंक में रुपयों को स्फ्टि किया जा रहा था। इसी दौरान कार में आए हथियारबंध बदमाशों ने हमला बोल दिया। वैन के पास खड़े सुरक्षा गार्ड पर फायर किया। सुरक्षा गार्ड के पेट में गोली लगने से लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया। बदमाश हथियार के दम पर लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल सुरक्षा गार्ड को अस्पताल भिजवाया, जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से गोली बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई गई।

Next Story