Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होली पर दिल दहला देने वाला हादसा : अनियंत्रित होकर कार पलटी, तीन युवकों ने तोड़ा दम

नागौर जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, जायल से दुगस्ताऊ रोड पर ग्राम बोडिन्द के पास देर रात अनियंत्रित होकर कार पलट गई जिससे कार सवार तीन युवाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

होली पर दिल दहला देने वाला हादसा : अनियंत्रित होकर कार पलटी, तीन युवकों ने तोड़ा दम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

जायल (नागौर)। राजस्थान के नागौर जिले में रविवार देर रात होली के अवसर पर एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। यहां होली मनाने तीन युवा लड़के मुंबई से अपने गांव आए थे। मगर उन्हें क्या पता था कि यह उनकी आखिरी होली होगी। नागौर जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, जायल से दुगस्ताऊ रोड पर ग्राम बोडिन्द के पास देर रात अनियंत्रित होकर कार पलट गई जिससे कार सवार तीन युवाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान लालाराम (32 वर्ष) पुत्र आशाराम जाति जाट निवासी कुसिया, अमरसिंह (27 वर्ष) पुत्र बहादुर सिंह जाति राजपूत निवासी कुसिया व महेंद्र सिंह (30 वर्ष) पुत्र रतनसिंह जाति रावणा राजपूत निवासी झलालड के रूप में हुई है। गंभीर घायल राकेश दास पुत्र रामजी दास निवासी झलालड को जायल चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। महाराष्ट्र में कार्यरत युवा होली पर अपने गांव आए थे।

चारों दोस्त देर रात जायल में होली की गैर देखने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। बोडिन्द गांव के बस स्टैंड पर लगे ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर कार पलटी खा गई। कार पलटी खाते ही चारों युवा गाड़ी से बाहर उछल गए।

इसी दौरान कार में आग लग गई। जलती गाड़ी देखकर राहगीरों ने आग बुझाने का प्रयास कर पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। सीआई खेमाराम बिजारणियां सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतकों का शव जायल चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखा गया है।

Next Story