Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल दहला देनेवाला हादसा : 33 केवी की ओवरहेड लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी पर जा रही टीचर जिंदा जली

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा इलाकें में दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है। जिले के कलिंजरा इलाके में नौगामा के पास 33 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी से स्कूल जा रही एक अध्यापिका करंट से जिंदा जल गई।

दिल दहला देनेवाला हादसा : 33 केवी की ओवरहेड लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी पर जा रही टीचर जिंदा जली
X

तार टूटकर गिरने से स्कूटी पर जा रही टीचर जिंदा जली

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा इलाकें में दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है। जिले के कलिंजरा इलाके में नौगामा के पास 33 केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से स्कूटी से स्कूल जा रही एक अध्यापिका करंट से जिंदा जल गई। दिल दहला देने वाले इस हादसे के बाद काफी देर तक गाड़ी समेत अध्यापिका का शव जलता रहा। सीआई महिपालसिंह ने बताया कि हादसा सुबह हुआ, जबकि बागीदौरा से 25 वर्षीय अध्यापिका नीलम पाटीदार स्कूटी लेकर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, गणेशपुरा जा रही थी। अंधड़ और बेमौसम हल्की बारिश से बढ़ी ठंड के बीच करीब दस बजे वह नौगामा पेट्रोल पंप के आगे तक पहुंची ही थी कि 33 केवी की ओवरहेड लाइन का तार टूटकर उस पर जा गिरा।

गाड़ी में लगी आग, देखते-देखते जलता गया शव

हादसे में करंट दौड़ते ही धमाके के साथ गिरी नीलम उर उसकी गाड़ी में जबर्दस्त आग लग गई और देखते ही देखते वहः जिंदा जल गई। मौके से गुजर रहे लोग दशा देख थम गए। इस बिवः इत्तला पर बागीदौरा चौकी और इधर कलिंजरा थाने से पुलिस दल पहुंचा। मृतका के पिता रणछोड़ पाटीदार भी शिक्षा विभाग में ही स्कूल व्याख्याता बताए गए। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी रही।

Next Story