Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा में शामिल होने से किया इनकार

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच उठा पटक का दौर जारी है। सभी नेता खुलकर अपने बयान देने पर तुले हैं। मंगवलार को जारी हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद सभी की नजरें अब सचिन पायलट पर हैं। सभी यह सोच रहे हैं कि वह क्या भाजाप में शामिल होंगे या फिर अपरी खुद की पार्टी बनाएंगे। इसी बीच सचिन पायलट ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं।

Rajasthan Crisis: BJP ने कहा - सचिन पायलट के खिलाफ अशोक गहलोत रच रहे बड़ी साजिश, इसलिए कर रहे विधानसभा सत्र बुलाने की मांग
X
सचिन पायलट

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच उठा पटक का दौर जारी है। सभी नेता खुलकर अपने बयान देने पर तुले हैं। मंगवलार को जारी हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद सभी की नजरें अब सचिन पायलट पर हैं। सभी यह सोच रहे हैं कि वह क्या भाजाप में शामिल होंगे या फिर अपरी खुद की पार्टी बनाएंगे। इसी बीच सचिन पायलट ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं। उन्होंने यह बात समाचार एजेंसी एएनआइ से कही है।

गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनको पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया है, लेकिन करीबियों का कहना है कि पायलट अपना अलग मोर्चा बनाने की तैयारी में हैं।

सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा में शामिल होने से किया इनकारपायलट को लेकर राजस्थान के भाजपा नेताओं ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी के दरवाजे किसी भी व्यक्ति के लिए खुले हैं, जो उसकी विचारधारा पर भरोसा व्यक्त करते हैं। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अगर कोई भी बड़ा जनाधार वाला व्यक्ति भाजपा या किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होता है, तो हर कोई उसका स्वागत करता है। हमारी विचारधारा पर भरोसा जताते हुए अगर कोई भी हमारे साथ आता है तो हम उसका स्वागत करेंगे। यह एक सामान्य प्रक्रिया है।

Next Story