Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जमानत पर छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता से ऐसे लिया बदला, घर में घुसकर महिला को जिंदा जलाया

हनुमानगढ़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी ने जमानत पर छूटकर बदला लेने के लिए पीड़िता को जिंदा ही जला दिया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका लगभग 70 फीसदी शरीर आग में झुलस गया है।

जमान पर छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता से लिया बदला, दीवार फांदकर घर में घुसा और महिला को जिंदा जला डाला, हालत नाजुक
X

दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जलाया 

जयपुर। रेप जैसी घिनौनी घटना के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शर्मसार कर देने वाली इस घटना को सुन आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां हनुमानगढ़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी ने जमानत पर छूटकर बदला लेने के लिए पीड़िता को जिंदा ही जला दिया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका लगभग 70 फीसदी शरीर आग में झुलस गया है। महिला को गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ब्यूटी पार्लर चलाती है पीड़िता

महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थी और पिछले कुछ समय से अपने पति से अलग रह रही थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। इसके अलावा पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, महिला के घर के बाहर घटना के बाद एक युवक धानमंडी में भागता हुआ दिखाई दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पी़ड़ित की नानी के घर के बाहर एक कैमरा लगा हुआ है। इसमें बाइक पर सवार एक युवक दिखाई दे रहा है।

दो साल पहले दर्ज कराया था दुष्कर्म का मामला

बता दें कि दो साल पहले महिला ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। आरोपी प्रदीप फिलहाल जमानत पर था। गोलूवाला थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार का कहना है कि महिला की नानी की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। महिला की नानी ने बताया कि मेरी नातिन ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। नानी ने बताया कि आरोपी दीवार फांदकर घर में घुसा और इसके बाद भागने के लिए मेन गेट खोल दिया। नानी की शिकायत के मुताबिक महिला का भाई बाहर के कमरे में सो रहा था और आरोपी ने उसके कमरे के गेट पर रस्सी बांध दी थी ताकि गेट न खुल सके। जिस कमरे में महिला सो रही थी, उसके बाहर भारी मात्रा में मिट्टी का तेल छिड़क दिया और बाहर से महिला के नाम की आवाज लगाकर बुलाने लगा। जैसे ही महिला बाहर आई, तो उसने छड़ी पर कपड़ा लपेटकर केरोसिन तेल छिड़क दिया, जिसके बाद पीड़िता के शरीर का 70 फीसदी आग से झुलस गया।

Next Story