Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना का कहर : राजस्थान में संक्रमितों की मदद के लिए गहलोत सरकार के मंत्री और विधायक भी सीएम राहत कोष में देंगे एक महीने का वेतन

प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण लड़ने और कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए भाजपा विधायक दल की ओर से मुख्यमंत्री कोविड-19 सहायता कोष में 1 माह का वेतन देने की घोषणा के बाद अब गहलोत सरकार के मंत्री और कांग्रेस विधायक भी अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड 19 सहायता कोष में देंगे।

कोरोना का कहर : राजस्थान में संक्रमितों की मदद के लिए गहलोत सरकार के मंत्री और विधायक भी सीएम राहत कोष में देंगे एक महीने का वेतन
X

राजस्थान राहत कोष

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस लोगों पर अपना कहर बरपा रहा है। प्रदेश में इस घातक बीमारी को लेकर स्थिति बेहद चिंताजनक होती जा रही है। ऐसे में सरकार के सामने कई तरह की चुनौतियां खड़ी हो गई हैं। प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण (Corona Virus) लड़ने और कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिए भाजपा विधायक दल (Bjp Vidhayak Dal) की ओर से मुख्यमंत्री कोविड-19 (Covid-19) सहायता कोष (Relief Fund) में 1 माह का वेतन देने की घोषणा के बाद अब गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) के मंत्री और कांग्रेस विधायक भी अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड 19 सहायता कोष में देंगे।

बताया जा रहा है कि विधायकों के 1 माह के वेतन मुख्य मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने को लेकर पार्टी नेतृत्व और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं के भी चर्चा भी हो चुकी है। विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कई कांग्रेस विधायकों ने भी इसके संकेत दिए हैं।

कहा जा रहा है कि आज शाम तक या फिर कल तक निर्णय लेकर इसकी घोषणा कर दी जाएगी। कांग्रेस विधायकों के साथ-साथ कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक भी अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे। इससे पहले मुख्य सचेतक महेश जोशी, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और परिवहन मंत्री अपने विधायक कोष कोरोना से जंग के लिए राशि स्वीकृत कर चुके हैं।

गौरतलब है कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी घोषणा की है कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीजों की हर संभव मदद हो सके इसके लिए भाजपा विधायक दल अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री कोविड-19 राहत कोष में देगा।

Next Story