Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के एक गांव में क्रूरता की हद पार, कुल्हाड़ी से कांटे ऊंटनी के पैर, समय पर इलाज मिलने से बची जान

केरल में हथनी के साथ क्रूरता के बाद अब राजस्थान के एक गांव में ऊंटनी के साथ क्रूरता की हद पार कर दी गई। जहां ऊंटनी के आगे दो पैरों को काट दिया गया।

राजस्थान के एक गांव में क्रूरता की हद पार, कुल्हाड़ी से कांटे ऊंटनी के पैर, समय पर इलाज मिलने से बची जान
X

केरल में हथनी के साथ क्रूरता के बाद अब राजस्थान के एक गांव में ऊंटनी के साथ क्रूरता की हद पार कर दी गई। जहां ऊंटनी के आगे दो पैरों को काट दिया गया। लेकिन समय रहते उठने को इलाज मिलने से बचा लिया गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चुरू के सरदारशहर के साजनसर गांव में एक खेत में चार साल की ऊंटनी के घुसने पर उसके पैरों को काट दिया गया। तीन लोगों ने खेत में घुसी ऊंटनी के दोनों पैरों को कुल्हाड़ी से काट दिया। एक पैर बिल्कुल अलग हो गया और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद घायल अवस्था में ईलाज किया गया।

इस खबर की जानकारी मिलते ही गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पशु चिकित्सकों को बुलाकर उठने का इलाज किया गया। इस मामले के सोशल मीडिया पर जाने के बाद प्रशासन हरकत में आया और पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही ऊंटनी का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऊंटनी का काफी खून बह गया था। लेकिन समय पर उसको इलाज मिलने से बचा लिया गया। ऊंटनी का एक पैर बिल्कुल अलग हो गया, जिसे वापस नहीं जोड़ा जा सकता।

फिलहाल इस मामले में ऊंटनी के साथ क्रूरता करने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारों के मुताबिक आरोपियों के हाथों में कुल्हाड़ी थी और वही उसके बाद इन ऊंचाइयों को शिकार बनाया गया। जब ऊंटनी खेत में नुकसान पहुंचाने पहुंची। तो इन लोगों ने पकड़ लिया और उसको उड़ता दिखाते रोहता दिखाइए।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केरल में हथनी के साथ क्रूरता दिखाई गई थी। जब एक पटाखे खाकर हथनी घायल हुए थे और उसके पेट में बच्चा था। इसका सोशल मीडिया पर काफी सोशल मीडिया पर हथनी के साथ क्रूरता दिखाने पर आरोपियों खिलाफ मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए थे।

Next Story