Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मात्र 1500 रुपये के लिए सब्जी विक्रेता को उतारा मौत के घाट

राजस्थान के कोटा में 1500 रुपये के विवाद में दो लोगों ने कथित रूप से चाकू घोंपकर 41 वर्षीय सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना झालावार जिले के भवानीमंडी थानाक्षेत्र के पचपहाड़ गांव में सोमवार शाम को हुई थी।

कोटा। राजस्थान के कोटा में 1500 रुपये के विवाद में दो लोगों ने कथित रूप से चाकू घोंपकर 41 वर्षीय सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना झालावार जिले के भवानीमंडी थानाक्षेत्र के पचपहाड़ गांव में सोमवार शाम को हुई थी।

पुलिस ने बताया कि इकरार को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भवानीमंडी थाने के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि इकरार पचपहाड़ गांव का निवासी था और उसपर धारदार हथियार से हमला किया गया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था... सोमवार की देर रात उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के पहले पीड़ित के बयान और उसके पिता की शिकायत के मुताबिक, हमने हरीश और विष्णु नाम के दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। दोनों को अभी पकड़ा नहीं गया है। थानेदार ने बताया कि इकरार ने पुलिस को बताया था कि आरोपी सोमवार शाम को उससे मिलने आए थे और धारदार चाकू से उस पर हमला कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को मंगलवार सुबह परिवार को सौंप दिया गया।

Next Story