Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधवा ने शादी से किया इंकार तो ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

राजस्थान में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर जिले में दरिंदगी की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आपका दिल जरूर दहल जाएगा। यहां एक विधवा ने दुबारा शादी से इंकार कर दिया। इस बात की उसे इतनी बड़ी सजा मिली कि दरिंदों ने उसकी नाक और जीभ काट दी।

शादी से मना करने पर महिला के साथ की ऐसी हरकत, सुनकर दहल जाएगा दिल
X

जैसलमेर घटना

राजस्थान में राजस्थान में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर जिले में दरिंदगी की ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आपका दिल जरूर दहल जाएगा। यहां एक विधवा ने दुबारा शादी से इंकार कर दिया। इस बात की उसे इतनी बड़ी सजा मिली कि दरिंदों ने उसकी नाक और जीभ काट दी।

इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद आस पास के इलाकों में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में शामिल बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ित महिला के भाई ने उस संबंध में सांकड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

ससुराल वाले डाल रहे थे दूसरी शादी के लिए दबाव

पुलिस के अनुसार, मामला जगीरों की ढाणी से जुड़ा है। यहां एक विधवा पर उसके ससुराल पक्ष के लोग एक अन्य शख्‍स से शादी करने का दबाव डाल रहे थे। लेकिन, महिला इसके लिए राजी नहीं हो रही थी। आरोप है कि इससे गुस्‍साए ससुराल वालों ने महिला के नाक और जीभ को काट दिया। महिला को गंभीर हालात में जोधपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी जानू खान को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। पीड़िता के भाई जगीरों की ढाणी निवासी बसीर खान की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी बहन की शादी 6 वर्ष पूर्व जगीरों की ढाणी निवासी कोजे खान के साथ हुई थी। शादी के एक वर्ष बाद कोजे खान की मौत हो गई। इसके बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग ससुराल के अन्य व्यक्ति के साथ शादी के लिए उस पर दबाव डाल रहे थे, लेकिन उसकी बहन इसके लिये मना कर दिया।

Next Story