Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: हनुमान बेनीवाल बोले - सबूत है मेरे पास, अशोक गहलोत की सरकार बचाने का प्रयास कर रही वसुंधरा राजे

Rajasthan Crisis: राजस्थान में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच आरएलपी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि राजस्थान की सरकार को वसुंधरा राजे बचा रही है। इसका सबूत मेरे पास है।

Rajasthan Crisis: हनुमान बेनीवाल बोले - सबूत है मेरे पास, अशोक गहलोत की सरकार बचाने का प्रयास कर रही वसुंधरा राजे
X
सांसद हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

Rajasthan Crisis: राजस्थान में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच आरएलपी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान की सरकार को वसुंधरा राजे बचा रही है। इसका सबूत मेरे पास है।

हनुमान बेनीवाल ने किया ट्वीट

राष्ट्रीय लोकत्रांतिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस विषय को लेकर राजे द्वारा कोंग्रेस के कई विधायको को इस बारे में फोन भी किए गए हैं!

वसुंधरा राजे और गहलोत का है गठजोड़

उन्होंने कहा कि राजस्थान में सीएम गहलोत व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है। दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्र्ष्टाचार पर पर्दा डाला!

सबूत हैं मेरे पास

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में उनके करीबी विधायको से दूरभाष पर बात करके उन्हें गहलोत का साथ देने की बात कही। सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायको को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है !


Next Story