Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्थर मारकर पहले की पत्नी की हत्या, फिर 10 साल के बेटे को भी उतारा मौत के घाट

हनुमान नगर थाना क्षेत्र में रविवार को होलिका दहन की रात एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) की फिर उसके बाद अपने दस साल के बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया।

वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, जबरन गुलाल लगाने से रोकने पर हुआ था विवाद शुरू
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bheelwara) जिले के हनुमान नगर (Hanuman Nagar) थाना क्षेत्र से एक बहुत दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना को सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां हनुमान नगर थाना क्षेत्र में रविवार को होलिका दहन की रात एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) की फिर उसके बाद अपने दस साल के बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस वारदात को जिसने भी सुना वह सत्ते में आ गया। वहीं होली के अवसर पर ऐसी घटना के बाद इलाके में यह खबर हवा की तरह फैल गई।

पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना अमरवासी गांव की है जहां बीती रात छैलबिहारी मीणा (45) का अपनी पत्नी शिमला देवी (43) के साथ विवाद हो गया था। थानाधिकारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि आवेश में आकर आरोपी मीणा ने अपनी पत्नी पर पत्थर से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। उसने अपने 10 साल के नाबालिग पुत्र राहुल की भी पत्थर मार पर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Story