Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा नेता मोहन सुराना के भतीजे के घर फायरिंग मामला : पुलिस को मिली कामयाबी, छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

बीकानेर के गंगाशहर में भाजपा नेता मोहन सुराना के भतीजे के घर फायरिंग एवं कार जलाने के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भाजपा नेता मोहन सुराना के भतीजे के घर फायरिंग मामला : पुलिस को मिली कामयाबी, छह आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

राजस्थान गिरफ्तारी

बीकानेर के गंगाशहर में भाजपा नेता मोहन सुराना के भतीजे के घर फायरिंग एवं कार जलाने के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी से देशी कट्टा बरामद किया है। वारदात को अंजाम देने, हथियार मुहैया कराने एवं वारदात में सहयोग करने वालों की धरपकड़ हुई है। आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया।

मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिसकी तलाश के लिए टीमें लगी हुई है। पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि वार्ड नंबर दो महादेवजी मंदिर के पास रहने वाले ललित तंवर उर्फ लाला (24) पुत्र चांदरतन तंवर, लालीबाई पार्क के सामने गोकुल सर्किल निवासी भानुप्रतापसिंह (20) मंगलसिंह राजपूत, नत्थूसर गेट के अंदर बारह गुवाड़ चौक सुरदासनियों की गली निवासी योगेश पुरोहित उर्फ राजा बाबू (22) पुत्र नवरतन ब्राह्मण, राधा भवन के पास पारीक चौक निवासी राहुल पारीक उर्फ आरजे जाफरी (23) पुत्र देवेन्द्र पारीक एवं चौपड़ा कटले के पीछे रानीबाजार निवासी अक्षय उर्फ ईशु (25) पुत्र राजकुमार खत्री को गिरफ्तार किया गया है। वहीं रानीबाजार निवासी गजेन्द्रसिंह (२२) पुत्र मेघसिंह राजपूत को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया गया था।

गजेन्द्र सिंह से पूछताछ के बाद सभी आरोपयिों की पहचान कर दस्तयाब किया गया। घटना में उपयोग ली गई दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई है। आरोपियों से एक अवैध पिस्टल जब्त की गई है। बता दें कि बवारदात को अंजाम देने, हथियार मुहैया कराने एवं वारदात में सहयोग करने वालों की धरपकड़ हुई है।

Next Story