Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कोरोना का कहर, 557 नए मामले, छह और लोगों की मौत

राजस्थान में सियासी संकट गरमाता जा रहा है। प्रदेश में रजनीति सरगर्मियां चरम पर हैं। इसी बीच कोरोना ने भी प्रदेश में कहर बरपा रखा है। यहां हालत चिंताजनक बनी हुई है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को छह और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 608 हो गई है।

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कोरोना का कहर, 557 नए मामले, छह और लोगों की मौत
X
राजस्थान कोरोना

जयपुर। राजस्थान में सियासी संकट गरमाता जा रहा है। प्रदेश में रजनीति सरगर्मियां चरम पर हैं। इसी बीच कोरोना ने भी प्रदेश में कहर बरपा रखा है। यहां हालत चिंताजनक बनी हुई है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को छह और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 608 हो गई है। इसके साथ ही राज्य में 557 नए मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 34,735 हो गयी जिनमें से 9,470 रोगी उपचाराधीन हैं। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कोटा व अजमेर में तीन-तीन और संक्रमितों की मौत हो गयी। इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 608 हो गई है।

जयपुर में 179 लोगों की हुई कोरोना से मौत

केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 179 हो गयी है जबकि जोधपुर में 79, भरतपुर में 46, कोटा में 33, अजमेर में 31, बीकानेर में 30, पाली में 24, नागौर में 22 और धौलपुर में 15 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। अन्य राज्यों के 34 रोगियों की भी यहां मौत हुई है। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े दस बजे तक 557 नये मामले आए जिनमें अलवर में 313, कोटा में 80, जयपुर में 58, अजमेर में 41 और बाड़मेर में 20 नये मामले सामने आये। राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Next Story