Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी की खुशियां मातम में बदली : ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

डीग-नगर सड़क मार्ग पर एक भयानक सड़क हादसे की खबर ने सबको सन्न कर दिया। यहां एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। यहां रविवार सुबह गिट्टी से भरे ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि इसकी आवाज से ही आस-पास के लोगों में दहशत फैल गई।

लोगों की दर्दनाक मौत
X

सड़क हादसा

भरतपुर। डीग-नगर सड़क मार्ग पर एक भयानक सड़क हादसे की खबर ने सबको सन्न कर दिया। यहां एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। यहां रविवार सुबह गिट्टी से भरे ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि इसकी आवाज से ही आस-पास के लोगों में दहशत फैल गई। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए। इनमें 5 जनों की हालत गंभीर है। दो घायलों को जिला अस्पताल से जयपुर रैफर किया है। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे का शिकार एक ही परिवार के सदस्य हैं। घायल उत्तरप्रदेश के झांसी जिले से पुत्री जूली की शादी के लिए हरियाणा के नारनौल जा रहे थे।

पिकअप में 13 लोग सवार थे

पिकअप में 13 लोग सवार थे। शवों को मोर्चरी में रखवा कर परिजन को सूचना दी है। हादसे की वजह पिकअप चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। डीग पुलिस उपाधीक्षक मदनलाल जैफ ने बताया कि पिकअप-ट्रक भिड़ंत में मौके पर पिकअप सवार घनेन्द्र (33) पुत्र प्रभुदयाल निवासी टिकरी तहसील महुरानीपुर जिला झांसी, उमादेवी (30) पत्नी मुलायम हेरवाल निवासी निवाडी तथा जमुना प्रसाद (56) पुत्र लाडली निवासी मजरा जिला निवाडी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल नरेंद्र उर्फ प्रवेंद्र (22) पुत्र बलराम की जिला आरबीएम अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने तीन शवों को डीग और एक अन्य के शव को भरतपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे के बाद ट्रक चालक व परिचालक घटना स्थल पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गए।

हरियाणा के नारनोल में शादी के लिए जा रहे थे

घायलों के साथी पुष्पेंद्र ने बताया कि पुष्पेंद्र सिंह की पुत्री जूली की शादी हरियाणा के नारनोल में आज 30 नवम्बर को होनी थी। इसके लिए गाव टिकरी मऊरानीपुर जिला झांसी निवासी पुष्पेंद्र अपनी पुत्री जूली परिवारीजन एवं रिश्तेदारों के साथ पिकअप से नारनौल जा रहा था। अचानक हुए हादसे में चार जनों की मौत हो गई। उसके पुत्र विपिन एवं पुत्री पिंकी एवं जूली तथा अन्य परिवारी जन और रिश्तेदार घायल हो गए।

Next Story