Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के भाई के जोधपुर स्थित आवास पर सीबीआई की छापेमारी, जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरों के द्वारा की जा रही छापेमारी अग्रसेन के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज करने के बाद की गई है।

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के भाई के जोधपुर स्थित आवास पर सीबीआई की छापेमारी, जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
X

केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation- सीबीआई) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) के भाई अग्रसेन गहलोत (Agrasen Gehlot) के जोधपुर (Jodhpur) आवास पर छापेमारी की है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। सूत्रों के मुताबिक, उनके अन्य स्थानों पर भी सीबीआई (CBI) की तलाशी जारी है। अग्रसेन गहलोत खाद के व्यापारी (fertilizer trader) हैं।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने एक कथित उर्वरक घोटाले में अग्रसेन गहलोत से पूछताछ की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरों के द्वारा की जा रही छापेमारी अग्रसेन के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज करने के बाद की गई है।

नेशनल हेराल्ड अखबार मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी विरोध के बीच सीबीआई ये छापेमारी की है। अग्रसेन के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता जयराम रमेश ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

यह मोदी सरकार की बेशर्म प्रतिक्रिया, हम चुप नहीं रहेंगे

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, यह हर सीमा से परे प्रतिशोध की राजनीति है। अशोक गहलोत पिछले तीन दिनों में दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों में सबसे आगे थे, और यह मोदी सरकार की बेशर्म प्रतिक्रिया है। हम चुप नहीं रहेंगे।

और पढ़ें
Next Story