Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोटा में दर्दनाक हादसा- टायर फटने से पलटी मारते हुए खेतों में गिरी गाड़ी, पांच लोगों की मौत

कोटा-बारां राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कराडिया गांव के पास बीती रात दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि इससे आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल है। बीती रात अचानक टायर फटने से एक गाड़ी पलटी मारते हुए खेतों में जा गिरी, जिससे उसमें सवार पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

कोटा में दर्दनाक हादसा- टायर फटने से पलटी मारते हुए खेतों में गिरी गाड़ी, पांच लोगों की मौत
X

कोटा सड़क दुर्घटना

कोटा-बारां राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कराडिया गांव के पास बीती रात दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा इतना भयानक था कि इससे आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल है। बीती रात अचानक टायर फटने से एक गाड़ी पलटी मारते हुए खेतों में जा गिरी, जिससे उसमें सवार पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में पांच अन्य घायलों को कोटा ले जाया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।

जानकारी के अनुसार एक गाड़ी बारां से कैथून जा रही थी। जिसमें महिला व बच्चों सहित करीब 12 लोग सवार थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कराडिया गांव के पास अचानक गाड़ी का टायर फट गया। जिससे वह पलटी मारती हुई खेतों में जा गिरी। हादसे में चार जनों की मौका स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पांच अन्य गंभीर घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस से कोटा एमबीएस अस्पताल में लेकर गए हैं। तीन की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है।

इस हादसे की खबर सुनकर पुलिस ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया और अपनी जांच शुरू कर दी। बता दें कि राजस्थान में पिछले कुछ समय से एक के बाद एक सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है।

इनकी हुई मौत

कैथून निवासी बिलाल पुत्र बशीर मोहम्मद, 40 वर्ष, राशिद परवेज पुत्र अली जान 35 वर्ष, परवेज पुत्र कादर अली, 35 वर्ष, मुजादिन पुत्र अब्दुल वहीद, 28 वर्ष और हसन पुत्र शौकत अली, 40 वर्ष शामिल हैं।

Next Story