Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती का आरोप- अपहरण कर जंगल ले गया व्यक्ति, 14 दिन तक किया बलात्कार

बीस वर्षीय एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उसका अपहरण कर उसे जिले के मंडाना कस्बे के पास जंगल में बंधक बनाकर रखा और 14 दिन तक उसके साथ बलात्कार करता रहा।

युवती का आरोप- अपहरण कर जंगल ले गया व्यक्ति, 14 दिन तक किया बलात्कार
X
कोटा बलात्कार आरोप

कोटा (राजस्थान)। राजस्थान में पिछले कई समय से बलात्कार की घटनाओं से बदनाम चल रहा है। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रदेश सरकार भी विपक्ष द्वारा आरोप झेल रही है। ऐसी ही एक घिनौनी वारदात कोटा से सामने आई है, यहां बीस वर्षीय एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उसका अपहरण कर उसे जिले के मंडाना कस्बे के पास जंगल में बंधक बनाकर रखा और 14 दिन तक उसके साथ बलात्कार करता रहा। पड़ोसी बारां जिले के अंता थाने में दी गई शिकायत में युवती ने कहा कि उसके पिता ने 22 नवंबर को उसे आरोपी के कब्जे से मुक्त कराया, जिसके बाद वह पुलिस के पास आई है। अंता थाने के प्रभारी उमेश मनारिया ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि बूंदी जिले के कापरेन कस्बा निवासी 22 वर्षीय फोरुलाल ओड ने नौ नवंबर को उसके मामा के गांव से उसका अपहरण किया जहां वह शादी समारोह में हिस्सा लेने गई हुई थी। उन्होंने बताया कि युवती काआरोप है कि जब वह शौच के लिए गई थी तो उसी वक्त आरोपी ने बाइक पर उसका अपहरण किया और जंगलों में ले जाकर उसे बंधक बनाकर रखा तथा बार-बार उसके साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी ने बताया कि उसी दौरान वह अपने पिता को फोन करने में सफल रही और उन्होंने उसे मुक्त कराया। अधिकारी ने कहा कि युवती के पिता ने हालांकि, अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उन्होंने बताया कि युवती की मेडिकल जांच कराई गई है और मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया गया है।

Next Story