Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्ज न चुका पाया तो पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद भी की आत्महत्या

पंजाब के बठिंला में एक मामला सामने आया है जिसने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है। यहां कर्ज की रकम न चुका पाने के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

कर्ज न चुका पाया तो पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद भी की आत्महत्या
X

बठिंडा आत्महत्या

बठिंडा। पंजाब के बठिंला में एक मामला सामने आया है जिसने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है। यहां कर्ज की रकम न चुका पाने के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह आदमी कर्ज न चुका पाने की वजह से इतना परेशान था कि उसने खुद समेत अपने परिवार को ही खत्म कर दिया। इस मामले के बाद आस पास के इलाकों में अफरा तफरी मच गई। गुरुवार को पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद खुद की भी जान ले ली। पुलिस ने बताया है कि देविंदर गर्ग ने अपनी पत्नी मीना गर्ग, बेटे आरुष गर्ग (14) और बेटी मुस्कान (10) को एक पिस्टल से गोली मारी, उसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि देविंदर आर्थिक रूप से काफी परेशान थे और उन्होंने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था।

घर से मिला सुसाइड नोट

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि देविंदर के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में गर्ग ने 8-9 ऐसे लोगों के नाम लिखे हैं, जो उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे थे। एसएसपी के का कहना है कि इस घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है। वहीं पुलिस आसपास के इलाके वालों से भी इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story