Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना को लेकर स्थिति चिंताजनक, फिर लागू हो सकते हैं सख्त नियम

पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय बने हुए हैं। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। इस दौरान 581 पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए और 11 लोगों की मौत हो गई। पांच दिनों में 2547 केस आ चुके हैं और 48 लोगों की मौत हो चुकी है। पांच दिनों में लुधियाना में सबसे ज्यादा 14 लोगों की मौत हुई है।

पंजाब में कोरोना को लेकर स्थिति चिंताजनक, फिर लागू हो सकते हैं सख्त नियम
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय बने हुए हैं। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। इस दौरान 581 पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए और 11 लोगों की मौत हो गई। पांच दिनों में 2547 केस आ चुके हैं और 48 लोगों की मौत हो चुकी है। पांच दिनों में लुधियाना में सबसे ज्यादा 14 लोगों की मौत हुई है। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार लॉकडाउन में दी गई ढील को कम कर सकती है। यहां फिर से सख्ती से नियमों का पालन करवाया जा सकता है।

राज्य में कोरोना के टैस्ट की रफ्तार जैसे जैसे बढ़ रही है वैसे ही बड़ी संख्या में नए संक्रमिताकें के मामले भी सामने आ रहे हैं। इसी को देखते हुए राज्य में फिर से सख्ती बढ़ाने वाले फैसले लिए जा सकते हैं। बता दें कि केन्द्र और राज्य सरकार पहले ही साफ तौर पर कह चुकी है कि यदि कोरोना के हालात बिगड़ते हैं तो लॉकडाउन में दी गई ढील में फिर से सख्ती की जा सकती है।

लुधियाना, जालंधर व गुरदासपुर में तीन-तीन मरीजों की मौत

24 घंटे में गुरदासपुर, लुधियाना व जालंधर में तीन-तीन लोगों की मौत हो गई। गुरदासपुर में 62 व 59 वर्षीय पुरुष व 58 वर्षीय महिला शामिल है। लुधियाना में भी 51 व 60 वर्षीय पुरुषों व 46 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। जालंधर में 63, 65 व 75 वर्षीय पुरुषों की मौत हो गई।

Next Story