Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

ताजा मामला लुधियाना से सामने आया है। यहां एक लड़की को बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर चलती कार में हैवानियत के साथ गैंगरेप किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस मामले की मुस्तैदी से जांच में जुटी है।

बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा
X
लुधियाना में युवती से गैंगरेप

लुधियाना। देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध व बलात्कार की खबरें आजकल सुर्खियों में चल रही हैं। चाहे वह हाथरस में दलित युवती के साथ रेप का मामला हो या अलवर में गैंगरेप का मामला। इन शर्मसार कर देने वाली घटनाओं ने हर किसी का सर जरूर झुका दिया था। हालांकि इन घिनौनी घटनाओं के खिलाफ लोगों के बवाल के बावजूद दरिंदे यह घिनौनी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लुधियाना से सामने आया है। यहां एक लड़की को बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर चलती कार में हैवानियत के साथ गैंगरेप किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस मामले की मुस्तैदी से जांच में जुटी है।

बता दें कि पीड़ित युवती लुधियाना के एक निजी होटल में काम करती है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक भी उसके साथ ही काम करते थे। दोनों युवकों ने प्लानिंग के तहत लड़की को बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया। युवती उनकी बातों में आ गई और उनकी कार में बैठकर चल दी। उन्होंने चलती कार में ही वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवती ने देर रात पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पीड़िता ने कहा कि वह अपने परिजनों के पास जाना चाहती है। पुलिस ने भी इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती द्वारा बताए हुए लड़कों को 6-7 घंटे के भीतर ही दबोच लिया। इस घटना में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह मामला दर्ज किया। और आरोपियों को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है।

Next Story