Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में अकाली-बीजेपी समर्थकों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

पंजाब में आकाली दल और बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेसी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने सड़कों पर बैठकर धरना दिया और सरकार पर कई विभागों के तहत भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

पंजाब में अकाली-बीजेपी समर्थकों का सरकार के खिलाफ नारेबाजी, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
X
कांग्रेसी सरकार कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के जालंधर में गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी समर्थक सरकार के खिलाफ सड़क (Cm Captain Amarinder Singh) पर उतर आए। लोग हाथ में लिए पोस्टर के साथ डीसी ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए।

जहां कांग्रेस सरकार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने में शामिल समर्थकों ने सरकार पर आरोप लगाया है कि तीन महीने का बिजली बिल माफी, बीज घोटाले, शराब और राशन घोटाले समेत कई भ्रष्टाचार में सरकार का हाथ है।

सरकार की इस हरकत ने कोरोना संक्रमण के दौर में भी घोटाले बाजी करने से पीछे नहीं हटी। सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने आए समर्थकों ने खुद कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की महामारी को भूल गए।

समर्थकों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इस धरने में लोगों ने मास्क पहनने का ख्याल तो रखा, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने भूल गए। बताया जा रहा है कि सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू करने से पहले लोगों ने जांबाज जवानों के बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

बता दें कि भारत के 20 शहीद जवान में पांच जवान पंजाब के शामिल थे। धरना प्रदर्शन में विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, पूर्व विधायक और अकाली दल प्रवक्ता पवन टीनू, पूर्व विधायक और वरिष्ठ भाजपा नेता मनोरंजन कालिया, पूर्व सीपीएस केडी भंडारी शामिल हुए।

Also Read-जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव का चीनी कंपनियों पर फूटा गुस्सा, पोस्टर पर कालिख पोत लिखा नो चाइनीज प्रोडक्ट

इसके अलावा अकाली नेता सरबजीत मक्कड़, पूर्व मेयर सुनील ज्योति, जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा, जिला अकाली दल प्रधान कुलवंत सिंह मन्नन, अमरजीत अमरी, मोहिंदर भगत, अनिल सच्चर समेत अन्य समर्थक मौजूद रहे।

इसके पहले बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस विधायकों पर आरोप लगाया था कि स्मार्ट सिटी के तहत 4000 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story