Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना के 488 नए केस, 20 और लोगों की मौत

पंजाब में घातक कोरोना वायरस का कहर जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रदेश में 488 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कोरोना वायरस के कुल केसों की संख्या बढ़कर 19,015 हो गई है।

पंजाब में कोरोना के 488 नए केस, 20 और लोगों की मौत
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में घातक कोरोना वायरस का कहर जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। प्रदेश में 488 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कोरोना वायरस के कुल केसों की संख्या बढ़कर 19,015 हो गई है। वहीं इस जानलेवा बीमारी से 20 और लोगों की जान जा चुकी है, जिसके बाद राज्य में मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 462 पर पहुंच गई है। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जिन 20 लोगों की मौत हुई उनमें से सात लुधियाना के थे जबकि पटियाला और जालंधर के पांच-पांच, फतेहगढ साहिब, गुरदासपुर और संगरूर के एक एक मरीज थे।

सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में अभी कोविड-19 के 6,062 मरीज हैं। इस बीच ठीक हो जाने के बाद 609 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी। राज्य में अब तक 12,491 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं बुधवार को कपूरथला के भुलत्थ में बेगोवाल इलाके में 70 वर्षीय महिला की मौत हुई है। उक्त महिला की पहचान जसवीर कौर पत्नी पलविन्दर सिंह के रूप में हुई है और यह बेगोवाल के पास के गांव भुगुपूरियां की निवासी है। इसका महिला का अंतिम संस्कार इसके गांव के सेहत विभाग के कर्मचारियों की तरफ से पुलिस प्रशासन और पारिवारिक सदस्यों मौजुदगी में किया गया। बता दें कि पंजाब में कोरोना के बढ़ते ग्राफ ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ाई हुई है। यहां कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Next Story