Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडी शर्मा का दावा- हम 18 जून को सोलह नगर निगमों में जीत का श्रृंगार करेंगे, जानिए कांग्रेस के किस दावे को हास्यास्पद कहा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत शर्मा ने दावा किया है कि सूबे की सभी 16 नगर निगमों में पार्टी प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे और भाजपा की शहर सरकार तेजी से नगरों के सर्वागीण विकास के लिए काम करेंगी। प्रदेश भाजपा कार्यालय मे पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक प्रत्याशी अपने काम और अपने संगठन के बूते चुनावी मैदान में है ,जो एक बड़े अंतर से जीत रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाली 18 तारीख को भाजपा का 16 निकायों मे जीत का श्रृंगार होगा।

वीडी शर्मा का दावा- हम 18 जून को सोलह नगर निगमों में जीत का श्रृंगार करेंगे, जानिए कांग्रेस के किस दावे को हास्यास्पद कहा
X

भोपाल । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत शर्मा ने दावा किया है कि सूबे की सभी 16 नगर निगमों में पार्टी प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे और भाजपा की शहर सरकार तेजी से नगरों के सर्वागीण विकास के लिए काम करेंगी। प्रदेश भाजपा कार्यालय मे पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक प्रत्याशी अपने काम और अपने संगठन के बूते चुनावी मैदान में है ,जो एक बड़े अंतर से जीत रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाली 18 तारीख को भाजपा का 16 निकायों मे जीत का श्रृंगार होगा।

लाभान्वित हितग्राही हमारे ब्रांड एम्बेसडर

सरकारी योजनाओं के लाभान्वित हितग्राही ही भाजपा का ब्रांड एम्बेसडर है, वे ही हमें चुनाव जीताएगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस तरह से मेहनत कर लगातार काम करते आ रहे हैं उसी का परिणाम है कि मध्यप्रदेश बीमारू से विकसित प्रदेश बन गया है। संकल्प पत्र को लेकर कांग्रेस के आरोप पर शर्मा ने कहा कि बीजेपी के संकल्प का कोई विकल्प नहीं होता। हम वचन पत्र नहीं संकल्प करते है। हम जो कहते है उसे पूरा करते है। इस बारे मे प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है।

पंचायत चुनाव मे कांग्रेस की जीत का दावा हास्यास्पद

उन्होंने पंचायत चुनावों मे कांग्रेस की जीत के दावे को हास्यापद बताते हुए कहा कि जब पूरे परिणाम सामने होंगे तब हम इस पर बात करेंगे लेकिन हमारा दावा है कि पंचायत चुनाव मे भाजपा बेहतर परिणाम लाएंगी। उन्होंने आप नेता अरविंद केजरीवाल के सिंगरौली प्रवास के सवाल पर कहा कि ऐसी ताकतों ने देश के खिलाफ काम किया है। अगर ये सफल हो गए तो उदयपुर जैसे हालात म.प्र मे भी होंगे ।इससे प्रदेश को बचाने के लिए भाजपा के एक -एक कार्यकर्ता को जागरूक होना चाहिए । राजस्थान मे ऐसी विरोधी ताकतें इसलिए पनप रही है क्योंकि वहां ऐसी ताकतों को पोषित करने वाली कांग्रेस की सरकार हैं । अगर म.प्र.मे ऐसा होता तो अब तक बुलडोजर चल जाते और आरोपियों को नेस्तनाबूत कर दिया जाता।शर्मा ने कहा कि नुपूर शर्मा के बयान को भाजपा ने कभी स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्येक बूथ जीतने का संकल्प है जिस पर हम अपने काम मेहनत और संगठन के दम पर कामयाब होंगे । हम 16 नगर निगम प्रच॔ड बहुमत से जीतेंगे।

और पढ़ें
Next Story