Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : पुल पार करते हुए नदी में बह गई वैन, 4 लापता

तेज बारिश के कारण बढ़ा हुआ है नदियों का जल स्तर, 1 युवक अपनी जान बचाने में हुआ कामयाब। पढ़िए पूरी खबर-

MP : पुल पार करते हुए नदी में बह गई वैन, 4 लापता
X

देवास। तेज बारिश की वजह से नदियों का जल स्तर बढ़ हुआ है। इस वजह से पुलों के ऊपर से पानी बह रहा है। इसके बावजूद लोग जान जोखिम में डाल कर नदी पार कर रहे थे। नदी करने के दौरान वैन नदी में बह गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में चार से पांच लोग बैठे हुए थे। घटना पर मौजूद लोगों ने नदी में कूद कर बहने से रोका लेकिन नहीं रोक पाए।

यह घटना देवास के बागली की है, जहां सोमवार के दिन सुबह से क्षेत्र में तेज बारिश हो रही थी जिसके कारण बागली तहसील के गांव कमलापुर व कैलोद के बीच से निकली नदी उफान पर आ गई। पानी पुल पर होने के बावजूद भी एक मारुति वैन चालक पुल पार करने का प्रयास कर रहा था। उसी दौरान मारुति वैन पानी में बह गई। मौके पर उपस्थित कुछ युवाओं ने पानी में कुद कर उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी नहीं रोक पाए।

नदी में पानी का तेज बहाव होने के कारण सवारी सहित मारुति वैन बह गई है। वैन में पुरूष सहित महिलाएं भी बैठी थी। मारुति वैन में सवार एक युवक जान बचाने में कामयाब हुआ है। वह युवक बहती गाड़ी में से कूदकर तैरते हुए और किनारे पर आकर बाहर निकला।

इस हादसे में 4 लोगों की लापता होने की जानकारी मिल रही है। सभी लोग बागली के ग्राम कमलापुर निवासी बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Next Story