Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केन्द्रीय मंत्री के भतीजे ने अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ मोर्चा, कहा- हकीकत जानना है तो श्मशान पर जाएं नेता

केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल ने अपनी ही पार्टी की सरकार के कामकाज पर गंभीर सवाल उठाए हैं। पटेल ने कहा है कि कोरोना से लड़ने में राज्य सरकार बुरी तरीके से फेल है। चारो तरफ चीख-पुकार मची है। श्मशानों में लाशों में ढेरें लगी हैं। पढ़िए पूरी खबर-

केन्द्रीय मंत्री के भतीजे ने अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ मोर्चा, कहा- हकीकत जानना है तो श्मशान पर जाएं नेता
X

भोपाल। केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मोनू ने सरकार की कार्य प्रणाली पर सवाल हैं।

आपको बता दें कि मोनू भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र हैं। भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल खुद कोरोना पॉजिटिव हैं। पटेल ने फेसबुक में दुख जताते हुए लिखा है कि पूरा सिस्टम फेल हो चुका है। नेताओं को यदि हकीकत जानना है, तो श्मशान घाट जाकर देखें कि कितने लोगों की मौतें हो रही हैं।

उन्होंने लिखा है कि मरीजों को रेमडीसेवर इंजेक्शन और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी से मौतें हो रही हैं। चारों तरफ चीख और पुकार मची हुई है। प्रशासन झूठ बोल रहा है। नरसिंहपुर जिले के हालात भयावह होते जा रहे हैं और प्रशासन मौत के आंकड़ों को झुठला रहा है। उन्होंने लिखा है कि कोविड-19 के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव आखिर कर क्या रहे हैं..?

Next Story