Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम प्रसंग के चलते किशोर की पिटाई, जूते भी साफ करवाए, वीडियो वायरल होने पर दो लोगों को जेल

घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश जारी। पढ़िए पूरी खबर-

प्रेम प्रसंग के चलते किशोर की पिटाई, जूते भी साफ करवाए, वीडियो वायरल होने पर दो लोगों को जेल
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक किशोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोस्तों में एक लड़की से प्रेम प्रसंग को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला गोराबाजार थाना क्षेत्र का है, जहां किशोर की पिटाई का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। थाना गोराबाजार क्षेत्र में रहने वाले कुछ नाबालिग दोस्तों में एक लड़की से प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहे नाबालिग लड़के अपनी रंजिश भुनाने अपने ही दोस्त को सुनसान इलाके में ले गए, जहां पर पहले तो उसे शराब पिलाई। उसके बाद जमकर पिटाई की और जूते साफ करवाये। पीड़ित के साथ मारपीट और अपमान का वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

इधर वीडियो के वायरल होते ही नाबालिग लड़के के परिजन थाना गोराबाजार पहुंचे और पूरी घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने चार नाबालिग लड़को पर अपहरण कर पिटाई के तहत मामला दर्ज करते हुए दो नाबालिग लड़को को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाकी दो नाबालिग लड़को की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Next Story